हैवी ब्रेस्ट्स होने के कारण फैब्रिक चुनते वक्त रखें ध्यान !

अगर आपका शरीर भी हैवी है, तो लाजमी है कि ब्रेस्ट भी भारी होंगे। ऐसे में सबसे ज्यादा मुश्किलें अपने लिए सही कपड़े चुनने में आती हैं। साटिन, सिल्क, जॉर्जेट और कॉटन फैब्रिक आपके बल्की बॉडी के लिए अच्छे साबित हो सकते हैं। यह और वजन डालने की बजाय आपके शरीर को बैलेंस्ड दिखाते हैं। इतना ही नहीं, यह शरीर पर फ्लैटरिंग लगता है। फैब्रिक चुनते वक्त इस बात का भी ध्यान रखें कि आपके बस्ट एरिया पर हैवी एम्ब्रॉयडरी या अन्य भारी काम न हो। बस्ट एरिया पर हैवी वर्क आपके ब्रेस्ट्स को फुलर लुक देगा और साथ ही, ज्यादा भारी दिखाएगा। हैवी ब्रेस्ट्स वाली महिलाओं के ऊपर लेयर्ड पैटर्न वाले आउटफिट्स बहुत अच्छे लगते हैं। आप श्रग, जैकेट, कोट्स या लेयर्ड पैटर्न वाले अन्य आउटफिट चुनें। लेयर्स आपके बस्ट्स को छुपाते हैं। मगर ध्यान रखें कि लेयरिंग ऐसी होनी चाहिए, जो खराब न लगे। इसके लिए सही कलर कॉम्बिनेशन को ट्राई करें।

काउल नेकलाइन वाली ड्रेसेस की खासियत यह होती है कि यह ब्रेस्ट को हैवी दिखाने की बजाय आपके पूरे लुक में अट्रैक्टिव अपील जोड़ती है। छाती की ओर इकट्ठा हुआ कपड़ा आपके हैवी ब्रेस्ट्स को छुपाता है। इसके अलावा हैवी ब्रेस्ट्स वाली महिलाओं के लिए वी- नेकलाइन भी एक अच्छा विकल्प है। बोट नेकलाइन्स आपके बस्ट से अलग कंधों पर फोकस करता है। बड़े ब्रेस्ट्स वाली महिलाओं के लिए सही नेकलाइन चुनना बहुत महत्वपूर्ण होता है।

अगर आपको ये आर्टिकल अच्छा लगा है , तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य आर्टिकल  पढ़ने के लिए जुड़े  रहें अंशिका मीडिया के डिजिटल प्लेटफार्म से। 

Pic Source By Internet-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *