फाइन आर्टिस्ट “हितांशी वातवानी”

सलोनी तिवारी : ओरछा, बेतवा नदी के किनारे फाइन आर्टिस्ट “हितांशी वातवानी” से एक छोटी सी मुलाक़ात हुई। हितांशी ग्वालियर की रहने वाली हैं और फाइन आर्ट की दिशा में सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं।  हितांशी ने बताया की उन्होंने BFA (बैचलर ऑफ़ फाइन आर्ट्स) का कोर्स राजा मानसिंह यूनिवर्सिटी, ग्वालियर से किया है और हितांशी अब प्रोफेशनल फ्री लान्सिंग आर्टिस्ट के रूप में काम कर रही हैं।

हितांशी ने बताया की उन्हें बचपन से ही ड्राइंग का शौक थाा और वो अलग अलग तरह की ड्राइंग बनाती थी। उनकी क्लास की एक टीचर ने हितांशी की ड्राइंग देखकर उन्हें फाइन आर्ट के कोर्स के बारे में जानकारी दी और इस ओर करियर बनाने का सुझाव दिया और फिर फाइन आर्ट का कोर्स कम्पलीट कर के हितांशी ने बहुत सारे पोस्टर बनाकर एक सफल फ्रीलांसर आर्टिस्ट के रूप में अपनी पहचान बनायी।

हितांशी अब अपनी पेंटिंग को अलग अलग ए᠎̮क्‌सिबिश्‌न्‌ में लगाती है और उनको सेल भी करती हैं। पेंटिंग की कीमत के बारे में पूछने पर हितांशी ने बताया की स्टार्टिंग रेट 1200/ रूपये  के लगभग से लेकर 10 हजार से 20 हजार तक पहुँचता है।

पूरा वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें।

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े  रहें अंशिका मीडिया के डिजिटल प्लेटफार्म से। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *