Yoga Makeover By Actress Yogini Baishali Ghosh

“योगा सिर्फ जीवन शैली ही नहीं बल्कि योगा जीवन है” ऐसा कहना है हिंदी टीवी एंड फिल्म एक्ट्रेस बैशाली घोष का, बैशाली घोष एक्ट्रेस होने के अलावा एक योगिनी भी हैं और आध्यत्मिक जगत से भी जुडी हैं ।  बैशाली का कहना है की उन्होंने योगा को ही अपना जीवन माना है। इस कड़ी में बैशाली घोष ने योगा मेकओवर (YOGA MAKEOVER) का कांसेप्ट  प्रोग्राम स्टार्ट किया है।

एक्ट्रेस बैशाली घोष ने बताया कि वैसे तो अधिकतर लोग मेकओवर का मतलब हेयर कट,स्टाइलिंग,ड्रसिंग,मेकअप आदि को समझते हैं लेकिन योगा के जरिये भी मेकओवर किया जा सकता है। जिसके परिणाम बहुत ही बेहतर मिल सकते हैं।

योगा के माध्यम से आप प्राणायाम, ध्यान आदि के निरंतर प्रयास एवं सही तरीके का खान पान एवं रहन सहन पर ध्यान देते हैं तो आप प्राकृतिक रूप से अपना मेकओवर कर सकते हैं। इसी क्रम में लोगों के बीच में एक्ट्रेस वैशाली इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।  वैशाली आने वाले समय में देश के विभिन्न शहरों में ऑफलाइन योगा का प्रोग्राम भी रखने वाली है जहाँ वो लोगों के बीच में योगा से  होने वाले फायदे को अधिक से अधिक लोगों के बीच में प्रसारित करेंगी।  यदि आप भी इस प्रॉजेक्ट का हिस्सा बनना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में हमे बता सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *