शिल्पी अग्रवाल (Shilpi Agarwal) -टैरो कार्ड रीडर

सलोनी तिवारी : “हम लोग आज बात करने वाले हैं एक्सपर्ट टैरो कार्ड रीडर की  जो कानपुर की रहने वाली हैं उनका नाम हैं शिल्पी अग्रवाल जो की एक प्रमाणित टैरो कार्ड रीडर हैं” शिल्पी जी ने देश विदेश में अपनी पहचान बनाई एवं अपनी सर्विसेज से लोगों के जीवन को सरल करने में सहयोग किया है।

आज कल इस भाग दौड़ के जीवन में किसी के पास समय नहीं होता है और हर इंसान को हर काम समय पर करना पसंद होता हैं,पर दिन भर में 24 घंटे सबके पास होते हैं उसमे ही सारी चीजे करनी पड़ती हैं पर और जब वो नहीं हो पाती हैं तब वहा से जन्म होता है डिप्रेशन, स्ट्रेस, और एंग्जाइटी का यह तीनों ही मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम हैं जो हर एक इंसान को हैं बच्चे से लेकर हर वर्ग को इस चीज़ से जूझना पड़ता हैं और फिर सब लोग हॉस्पिटल के चक्कर लगाना शुरू कर देते हैं वहा पर डॉक्टर्स सिर्फ मेडिसिन देता जो आपको जीवन भर खानी पड़ती हैं ।

पर कभी क्या किसी ने सोचा हैं की इसका और कोई भी दूसरा कोई इलाज हो सकता हैं जिससे हम लोग मेडिसिन से बच सकते हैं। शिल्पी अग्रवाल ने बताया की रेकी उपचार करने की एक साधारण विधि है जो बहुत पुरानी हैं और आज के मॉडर्न वर्ल्ड में वापस लोग इसको सीख कर लोगों की मदद कर रहे हैं इसके बहुत अच्छे परिणाम निकल कर आए हैं। इसके अलावा आजकल की मैरिज लाइफ में लड़ाई होना, बच्चों का दिन भर मोबाइल चलाना और भी बहुत कुछ इससे अनेक चीजों की परेशानी आ जाती हैं, लोगों को लगता है की उनके व्यापार में दिक्कत आ रही है। बनते हुए काम बिगड़ रहे हैं।  पारिवारिक क्लेश बना हुआ है। इत्यादि समस्याओ से जीवन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो  शिल्पी अग्रवाल जी का कहना हैं की हर परेशानी का हल भी होता है। शिल्पी अग्रवाल ने बताया की वे

  • Angelic Healer
  • NLP Practitioner (Neuro Linguistic Program)
  • Hoodo Candel Magic
  • Hindu Money Rituals
  • Angelic Healing in Chronic Disease
  • Spiritual Transformation Coach
  • Expert in Many Modalities

के माध्यम से लोगों की समस्याओं के समाधान करने के एक्सपर्ट हैं।

यदि आप भी किसी भी समस्या के लिए समाधान चाहते हैं तो शिल्पी अग्रवाल जी से 933661098 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *