New Year Party में जाना है तो आसान तरीके से करें मेकअप !

New Year Party Makeup Tips: आज साल का पहला दिन है, ऐसे में हर कोई एक-दूसरे को नए साल की बधाई दे रहे हैं। आज अवकाश भी होता है, ऐसे में लोग अपने परिवार के साथ घूमने निकले हुए हैं। आज कई जगहों पर धमाकेदार पार्टियों का आयोजन किया जाता है। चाहे बात करें क्लब की या फिर घरों की, तकरीबन हर जगह लोगों ने पार्टी आयोजित की है। बात करें युवाओं की तो साल का पहले दिन हर कोई पार्टी करना चाहता है।

पार्टी में जाने के लिए लड़के तो आसानी से तैयार हो जाते हैं, लेकिन लड़कियों को ड्रेस के साथ-साथ मेकअप तक का चयन करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। ऐसे में अगर आप भी पार्टी में जा रही हैं, तो हम आपको पार्टी मेकअप करने का आसान तरीका बताने जा रहे हैं, ताकि आप पार्टी में अपना ग्लैमरस और खूबसूरत अंदाज दिखा सकें।

सबसे पहले करें स्किन केयर

मेकअप से पहले चेहरे को अच्छे तरीके से मॉइस्चराइज करें ताकि आपकी त्वचा चमकदार और स्वस्थ लगे। मेकअप से पहले त्वचा पर प्राइमर लगाना भी फायदेमंद होता है।

फाउंडेशन

इसके बाद अपनी स्किन टोन के हिसाब से एक अच्छा फाउंडेशन चुनें और इसे अच्छी तरह से ब्लेंड करें। ध्यान रखें कि इसकी मात्रा ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

कंसीलर

आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स या चेहरे के किसी अन्य हिस्से को कवर करने के लिए कंसीलर इस्तेमाल करें। इससे आपके चेहरे के दाग-धब्बे छिप जाएंगे।

आंखों का मेकअप

पार्टी के लिए स्मोकी आंखें, न्यूड लुक या बोल्ड आंखों का मेकअप चुनें। बस इस बात का ध्यान रखें कि आंखों का मेकअप अच्छी तरह के ब्लेंड हो चुका हो।

गालों पर लगाएं ये

मेकअप पूरा करने के लिए चेहरे पर ब्लश और हाइलाइटर लगाकर आप अपने चेहरे की चमक बढ़ा सकते हैं।

लिपस्टिक

सबसे आखिर में अपनी पसंद की लिपस्टिक, लिप ग्लॉस, या लिप लाइनर का चयन करें। ध्यान रखें कि ये आपके मेकअप से मैच करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *