सुहाना-आर्यन ने अपनी मर्जी से फिल्म लाइन चुनी, बच्चों के परफेक्ट करियर पर बोले Shahrukh Khan

साल 2023 में Shahrukh Khan ने फैंस के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी खूब राज किया है। इस साल एक के बाद एक हिट फिल्म देकर शाहरुख सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता बन गए हैं। ‘पठान’ फिर ‘जवान’ के बाद ‘डंकी’ की सफलता से खुश Shahrukh Khan ने अपने बच्चों को लेकर मीडिया से खुलकर बात की। आइए जानते हैं कि अभिनेता ने क्या कहा है।

अपने बच्चों की एंट्री को लेकर कहा

‘डंकी’ स्टार Shahrukh Khan ने फिल्मों में अपने बच्चों की एंट्री को लेकर कहा, ‘मैंने या मेरी पत्नी गौरी ने कभी भी बच्चों से यह नहीं कहा कि आपको ये करना है या ये बनना है। उन्होंने अपनी मर्जी से फिल्म इंडस्ट्री में आना चुना। मेरे बेटे आर्यन को डायरेक्शन वाले फील्ड में जाना था तो उन्होंने फिल्म डायरेक्शन चुना। सुहाना को एक्टिंग पसंद है। इसलिए वे फिल्मों में एक्टिंग कर रही हैं। दोनों समझदार हैं और जानते हैं कि उन्हें जिंदगी से क्या चाहिए। दोनों काफी मेहनत भी कर रहे हैं।’

Shahrukh Khan ने आगे कहा, ‘आर्यन और सुहाना दोनों ने घर का माहौल देखा है। उन्हें पता है कि कितनी ज्यादा मेहनत उन्हें करनी पड़ेगी। हर शुक्रवार को किस तरह के स्ट्रेस का सामना करना पड़ेगा और वे इसके लिए तैयार भी हैं। सुहाना ने तो एक फिल्म भी किया है तो उन्हें आईडिया है कि आगे अब कैसे और क्या करना है। मैं तो हूं ही उन्हें सपोर्ट करने के लिए।

Shahrukh Khan के लिए यह साल बेहद यादगार रहेगा। उनकी फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ दोनों ने हजार करोड़ का दुनिया भर में कारोबार किया। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘डंकी’ को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी बढ़िया प्रदर्शन कर रही है। इसी साल उनकी बेटी सुहाना खान ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है ‘द आर्चिज’ फिल्म से। लोगों को उस फिल्म में सुहाना का काम काफी पसंद भी आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *